संजीवनी टुडे

शौक के लिए इस शख़्स ने कुत्ते के चेहरे पर बना दिया टैटू

संजीवनी टुडे 18-10-2016 10:50:29

नई दिल्ली। कुछ लोग अपने शौक और स्टाइल की आड़ में निर्दोष और बेजुबान जानवरों पर भी जुल्म ढाहने से गुरेज नहीं करते हैं। अकसर लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए दूसरों के कष्ट को अनदेखा कर देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। एक पालतू कुत्ते के चेहरे, नाक, कान और आंख पर चौंकाने वाले टैटू बनाए गये हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इंसानों की क्रूरता की बानगी दिखाने के लिए यह तस्वीर काफ़ी है। गौरतलब है कि इस कुत्ते का मालिक ब्राजील का एक टैटू कलाकार है, जिस पर पशु पर क्रूरता का आरोप लगाया गया है। जब कुत्ते के मालिक ने इस बेजुबान के इन नाज़ुक अंगों पर बने टैटू की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कीं, तो लोगों का गुस्सा उनकी प्रतिक्रियाओं में फूट पड़ा।

सोशल मीडिया पर कुत्ते के मालिक इस टैटू कलाकार को लोगों ने जमकर लताड़ा। बुल टेरियर प्रजाति के इस कुत्ते के पूरे शरीर पर कुल पांच टैटू बनाए गये हैं, जिनमें नाक और दोनों आंख के बगल में बने टैटू भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर भारी-भरकम आलोचनाओं के बाद उसने अपना प्रोफाइल नाम बदल दिया और कुत्ते की टैटू वाली तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया। 

हालांकि, टैटू कलाकार इमर्सन का दावा है कि उन्होंने इसे स्टाइल और शौक के लिए नहीं किया। उनका मानना ​​है कि इस तरह के टैटू से कुत्तों को कैंसर के खतरे से सुरक्षा मिलती है। इस घटना को लेकर इमर्सन की प्रेमिका भी बचाव करने मैदान में उतर गईं। उन्होंने दावा किया कि कुत्ते के शरीर पर टैटू डॉक्टर से सलाह-मशविरे के बाद ही बनाया गया था। हालांकि, कुत्ते के डॉक्टर ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे कुत्ते के टैटू के बारे में कुछ नहीं जानते।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

sanjeevni app

More From world

Trending Now
Recommended