संजीवनी टुडे

संपत्ति विवाद में बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या की

संजीवनी टुडे 17-10-2016 22:07:17

Property dispute his fathers son in the neck by cutting ax murder

सागर। सूत्रों के अनुसार मध्यप्रदेश के सागर जिले के सेमरा मोझा गांव में संपत्ति के विवाद में 32 वर्षीय व्यक्ति ने आज सुबह अपने पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। पिता का सिर हाथ में लेकर भागने के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नगर पुलिस अधीक्षक एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि आरोपी मनोहर लोधी 32  वर्षिय को पिता प्रहलाद लोधी  67  वर्षीय की हत्या के आरोप में भादंवि की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

उन्होंने बताया कि मृतक प्रहलाद की दो पत्नियों से दो-दो बेटे हैं तथा उसके पास 30 एकड़ जमीन थी, जिसे उसने चार बेटों में छह-छह एकड़ बांट दी और छह एकड़ जमीन अपने पास रख ली। इसके बाद प्रहलाद ने 10 एकड़ जमीन और खरीदी और खुद 16 एकड़ जमीन पर खेती करने लगा। सोलंकी ने बताया कि कल शाम मनोहर पिता की 16 एकड़ जमीन पर लगी सोयाबीन की फसल काटने लगा। इस बात पर दोनों का विवाद हुआ। इसके बाद आज सुबह मनोहर ने कुल्हाड़ी से अपने पिता की गर्दन काट कर हत्या कर दी और पिता का कटा सिर लेकर भागने लगा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
 

उन्होंने बताया कि मनोहर को लगता था कि उसका पिता दूसरी पत्नी के बड़े बेटे रिषी को अधिक चाहता है। इसलिये वह अपने पिता से नाराज रहता था। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended