संजीवनी टुडे

मास्को की यात्रा के दौरान ट्रंप की खातिरदारी में पेश की गई थी 5 सेक्स वर्कर

संजीवनी टुडे 11-11-2017 13:34:54

During the trip to Moscow Trump was offered in the sake of 5 sex workers

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लंबे समय के विश्वासपात्र और उनके पूर्व अंगरक्षक के मुताबिक, उन्होंने 2013 में मिस यूनिवर्स सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए मास्को की यात्रा के दौरान 5 महिलाओं को डोनाल्ड के होटल के कमरे में भेजने के रूसी प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। 

 

ट्रंप उस वक्त किसी सार्वजनिक पद पर नहीं थे और निजी हैसियत में प्रतियोगिता के आयोजन में हिस्सेदारी के लिए रूस गए हुए थे। खबरों के मुताबिक, इस हफ्ते के शुरू में हाउस इंटेलीजेंस कमेटी के समक्ष बयान देते हुए कीथ शिलर के मुताबिक, उन्होंने इस प्रस्ताव को बतौर मजाक लिया था। 

यह भी पढ़े: वीडियो: अनोखा मंदिर: यहां मूर्तियां साक्षात इंसानों की तरह करती हैं बातें

शिलर के मुताबिक, उस रात ट्रंप के कमरे में पहुंचने के दौरान उन्होंने जब अरबपति व्यापारी को इस पेशकश के बारे में बताया तो उन्होंने (ट्रंप ने) इसे कोई महत्व नहीं देते हुए हंसी में उड़ा दिया था।रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप का 2013 का यह दौरा 2016 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान डेमोक्रेट द्वारा एक शोध दस्तावेज में शामिल सबसे अश्लील दावों में से एक का था। दस्तावेज में आरोप लगाया गया था कि ट्रंप उस दौरान मास्को में सेक्स वर्करों के साथ रहे थे जिसे ट्रंप ने सिरे से नकार दिया था। 

यह भी पढ़े: वीडियो: अनोखा मंदिर: यहां मूर्तियां साक्षात इंसानों की तरह करती हैं बातें

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended