संजीवनी टुडे

...तो ये है रणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की असली वजह

संजीवनी टुडे 02-12-2016 13:24:00

So this is the real cause of the breakup of RanbirDeepika

मुंबई। फिल्म स्टार अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुकेश अंबानी की पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामे दिखाई देने के बाद ब्रेकअप की सारी खबरों पर रोक लगा चुके हैं। दोनों स्टार जब अंबानी की पार्टी से बाहर आए तो एक दूसरे का हाथ पकडे हुए थे। रणवीर ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम और दीपिका गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में बेहद खूबसबरत लग रहीं थीं। इसके बाद दोनों साथ में दुबई गए इस दौरान दोनों की फोटोज और वीडियो उनके फैंस ने शेयर भी किए। इस दोनों अपियरेंस से पहले रणवीर और दीपिका के बीच झगड़े की खबरे खूब सुनने को मिली थी की इस क्यूट जोड़ी का अलग होना बॉलीवुड का अगला ब्रेकअप होगा। रणवीर दीपिका की ये दूरी 'बेफिक्रे' के लिए थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 'बेफिक्रे' के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने रणवीर से कहा की दीपिका के साथ अपने रोमांस को थोड़ा कंट्रोल में रखे ताकि लोगों का ध्यान उनकी फिल्म पर भी जाए। क्योंकि फिल्म में रणवीर ने एक केयर-फ्री और सेक्सी केरेक्टर निभाया है। इसलिए उन्हें रियल में भी थोड़ा वैसा ही दिखना है। लेकिन रणवीर का इस रोक पर कोई असर नहीं पड़ा और वो दीपिका के लिए अपने जज्बात नहीं रोक पाए। जिसकी वजह से रणवीर-दीपिका के फैंस को उनकी बेहद प्यारी पोटोज देखने को मिलीं। 'बेफिक्रे' के बाद रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी का रोल  निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर रणवीर बहुत मेहनत भी कर रहे हैं। 

रणवीर अपने इस अभिनय को लेकर काफी परेशान हैं, जिसके के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। रणवीर इसे अपने करियर का अब तक का सबसे मुश्किल रोल मानते हैं। उनका कहना है कि अभी तक मैंने जितने भी फिल्मों में काम किया है उन सब में यह फिल्म मेरे लिए सबसे मुश्किल है। भंसाली की यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। पद्मावती में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण, पद्मावती का किरदार निभाने जा रही हैं।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended