संजीवनी टुडे

अब रणबीर -अनुष्का की जोड़ी अब 'द रिंग' में आएँगी नजर

संजीवनी टुडे 01-12-2016 05:18:24

Now the pair Ranbir  anushka now The Ring  comes in sight

मुंबई। 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री को अगर आपने पसंद किया है तो एक बार फिर आप इन दोनों शानदार एक्टर्स को पर्दे पर साथ देख पाएंगे, लेकिन इस बार कम वक़्त के लिए।

'द रिंग' में शाह रूख़ और अनुष्का लीड रोल्स में...
'मिड-डे' की ख़बर के मुताबिक़ इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म 'द रिंग' में रणबीर कपूर केमियो करने वाले हैं। फ़िल्म में वो अनुष्का शर्मा के फ़ियांसे का रोल निभा रहे हैं। 'द रिंग' में शाह रूख़ और अनुष्का लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म अनुष्का के किरदार की जर्नी को दिखाती है, जो एक टूरिस्ट है। शाह रूख़ फ़िल्म में गाइड के रोल में हैं। सूत्रों की मानें, तो इम्तियाज़ अली 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर और अनुष्का की केमिस्ट्री से काफी प्रभावित थे और 'द रिंग' के लिए भी वो ऐसी ही रिलेशनशिप पर्दे पर दिखाना चाहते थे। वैसे भी रणबीर इस केमियो से इंकार नहीं कर सकते थे। आख़िर उन्हें रॉकस्टार बनाने वाले तो इम्तियाज़ ही हैं।

सलमान ख़ान ने कि डिसाइड,  रिलीज़ डेट...
दूसरी तरफ, 'ऐ दिल है मुश्किल' में शाह रूख़ ने केमियो किया था और इस बार फेवर रिटर्न करने की बारी रणबीर की है। रणबीर फिलहाल अपनी मेडन होम प्रोडक्शन फ़िल्म 'जग्गा जासूस' को पूरा करने में बिज़ी हैं। इसके बाद वो राजकुमार हिरानी निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक शुरू करेंगे। इम्तियाज़ इन इससे पहले 'द रिंग' के लिए रणबीर का पार्ट शूट कर लेना चाहते हैं। 'द रिंग' अगले साल 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended