संजीवनी टुडे

कैलिफोर्निया: बंदूकधारी की अंधाधुंध फायरिंग में 4 की मौत, हमलावर ढेर

संजीवनी टुडे 15-11-2017 15:21:41

California 4 killed in the firing of the gunman the invading heap

कैलिफोर्निया। ग्रामीण उत्तरी कैलिफोर्निया में बंदूकधारी द्वारा किए गए हमले में चार लोगों की मौत हो गई। बंदूकधारियों ने एक प्राथमिक विद्यालय सहित कई इलाकों में गोलीबारी की। इस हमले में करीब घायल हुए सात लोगों का इलाज किया जा रहा हैं। घायलों में तीन बच्चे भी बताए जा रहे हैं। तेहामा काउंटी सहायक शेरिफ फिल जॉनस्टन के मुताबिक़ अधिकारियों के पास घायलों का सही आंकड़ा मौजूद नहीं है क्योंकि बंदूकधारी ने कम्युनिटी में कई जगह गोलीबारी की है।

यह भी पढ़े: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अगले प्रोग्राम का वीडियो हुआ वायरल

जॉनस्टन ने बताया कि हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है। उसने स्थानीय समायनुसार सुबह आठ बजे गोलीबारी शुरू की थी। हमलावर ने एक प्राथमिक विद्यालय सहित, रांचो तहमा रिजर्व सहित कई घरों और कम्युनिटी के कई इलाकों में गोलीबारी की। तेहामा काउंटी के शेरिफ के मुताबिक हमलावर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।

यह भी पढ़े: VIDEO: इन चीयरलीडर्स को देखे बिना नहीं रह पाएंगे आप!

वो रैंचो तेहामा एलीमेंट्री स्कूल के कमरे में घुसना चाहता था, जहां अधिक से अधिक बच्चों को निशाना बनाया जा सके, लेकिन स्कूल स्टाफ ने तुरंत कमरे बंद कर दिए। जिसके बाद हमलावर ने स्कूल परिसर में करीब 100 राउंड गोलियां चलाईं। हमलावर के पास एक सेमी ऑटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन मिले हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में बच्चें शामिल नहीं हैं और हमले के पीछे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended