संजीवनी टुडे

बिहार में राजनीति नहीं, विकास की बात करने आया हूं: गडकरी

संजीवनी टुडे 17-10-2016 22:47:00

Bihar politics have come to the point of development

मुजफ्फरपुर। विकास के मामले में भारत सरकार बैगर भेदभाव किये बिहार सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है ​जो आगे भी जारी रहेगा l ''मैं राजनीति करने यहाँ नहीं आया हूँ बल्कि बिहार के विकास की बात करने आया हूँ''। परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को मुजफ्फरपुर विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए कहा​ कि हमारा उदेश्य सुरक्षित, गतिमान और सुखद यात्रा बिहार सहित सम्पूर्ण देशवासियों को उपलब्ध कराना है। गांधी सेतु के लिए जितना भी पैसा की जरूरत थी, केंद्र ने बिहार सरकार को दिया है। उन्होंने बताया कि बिहार में सड़क अधिग्रहण में सबसे अधिक भुगतान किया गया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मंच पर बैठे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से श्री गडकरी ने कहा कि कहा कि आप मांगते-मांगते थक जाएंगे, पर मैं देते-देते नहीं थकुंगा। इस अवसर पर बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नितिन गडकरी की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए बिहार के विकास में उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और विकास के विषय पर मिलकर काम करने की बात कही।

श्री गडकरी ने आज लंगट सिंह महाविद्यालय के मैदान में 1396 करोड़ की लागत से राष्ट्रीय राजमार्ग के विकास कार्यक्रम के तहत छपरा-रेवाघाट-मुजफ्फरपुर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-102 के दो लेन साथ में पेव्ड शोल्डर चौडीकरण एवं उन्नयन कार्य का शिलान्यास एवं मुजफ्फरपुर- बरौनी , राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 के दो लेन के साथ में पेव्ड शोल्डर चौडीकरण एवं उन्नयन कार्य का लोकार्पण किया।

कार्यक्रम में बिहार विधान परिषद् में नेता विपक्ष सुशील मोदी भी शामिल थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत सरकार के कौशल विकाश,उद्यमिता,संसदीय मामले मंत्रालय के मंत्री राजीव प्रताप रुढी ने की । इस मौके पर सांसद भोला सिंह, नित्यानंद राय, विधायक सुरेश शर्मा, अशोक कुमार सिंह, बेबी कुमारी, देवेश चन्द्र ठाकुर सहित हजारों की संख्या में भाजपा, राजद के कार्यकर्ताओं के साथ जिलेवासी उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने किया।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended