संजीवनी टुडे

फ्लाइट में पति का फोन किया अनलॉक, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग...

संजीवनी टुडे 07-11-2017 14:18:12

Called husband in flight to unlock to do emergency landing

चेन्नई। कतर एयरवेज फ्लाइट की पति-पत्नी के विवाद की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। यह विमान दोहा से बाली जा रहा था। हुआ यूं की महिला ने अपने पति का फोन अनलॉक करके देखा तो उसे पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है। जिसके बाद महिला ने हंगामा कर दिया। मामला यहीं शांत नहीं हुआ।

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

जब फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने महिला को समझाने की कोशिश की, तो उसने मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की। महिला को शांत करा रहे अन्य यात्री और फ्लाइट के क्रू मेंबर्स भी महिला के गुस्से का शिकार हो गये। बढ़ते विवाद और उपद्रव के कारण पायलट को चेन्नै में फ्लाइट लैंड करानी पड़ी। कतर एयरवेज से दोहा- बाली का नॉनस्टॉप सफर 10 घंटे का है जिसमें चेन्नै बीच रास्ते में पड़ता है।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

बताया जा रहा हैं की महिला उस वक्त नशे में थी। सीआइएसएफ के मुताबिक, "पांच नवंबर को सुबह 10 बजे कतर एयरवेज की फ्लाइट को चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा था। फ्लाइट से एक इरानी महिला सहित सभी इरानी यात्रियों को फ्लाइट से उतार दिया गया था, क्योंकि उस महिला ने एयरलाइन के क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी की थी। बाद में उन सब को कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया।"

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended