संजीवनी टुडे

44 वर्षीय महिला को FB पर हुआ प्यार, 9 बच्चों सहित पति को छोड़ने का लिया फैसला

संजीवनी टुडे 13-11-2017 18:25:34

44 year old woman on love for FB 9 children including husband

नई दिल्ली। कब, कहां, किससे प्यार हो जाए, इस बारे में पहले से कोई कुछ नहीं कह सकता। अब 44 साल की इस महिला को ही ले लीजिए जिसने 'प्यार' के लिए अपने 9 बच्चों के साथ पति को छोड़ने का फैसला किया है। महिला हेदी हेपवर्थ के नए पार्टनर ममादू की उम्र 30 साल है और वह दूसरे देश रहता है, महिला ने अपने पति से 23 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

महिला के पति का आरोप है कि नए पार्टनर ने महिला का ब्रेनवाश कर दिया है, नया पार्टनर ममादू पश्चिमी अफ्रीका के गाम्बिया का रहने वाला है। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी, फेसबुक पर बात आगे बढ़ने पर महिला ने ममादू के पास जाने का फैसला किया। पहली बार इंग्लैंड से बाहर निकल ममादू से मिलने के लिए हेदी पिछले महीने ही पश्चिमी अफ्रीका के गांबिया गई थी। 

हेदी के पति ऐंडी का कहना है कि उसकी पत्नी का ब्रेनवॉश किया गया है। 44 वर्षीय ऐंडी के मुताबिक, जब उनकी शादी हुई थी तब हेदी के 3 बच्चे थे और ऐंडी ने उन्हें अपने बच्चों की तरह ही पाला। ऑनलाइन वह अजनबियों से बात करती थी, पति का कहना है कि ऐसा लगता है कि महिला की बॉडी में कोई एलियन समा गया है। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

वहीं दूसरी ओर हेदी ने कहा, ' मैं एक नौजवान से मिली लेकिन हमारा किसी तरह का अफेयर नहीं था। मेरे और पति के बीच प्रॉब्लम्स थीं, शादी खत्म हो गई है। क्या एक महिला नए संबंध नहीं बना सकती?' आपको बता दें कि 18 साल साथ रहने के बाद पांच साल पहले ऐंडी और हेदी के रिश्ते में कुछ प्रॉब्लम्स आ गई थीं। जिसके बाद अब हेदी ममादू के साथ रहने गांबिया जा रही है। हेदी के तीन सबसे छोटे बच्चों की उम्र 6, 9 और 11 साल है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended