संजीवनी टुडे

पाकिस्तान में बसों के बीच हुई भिडंत में 27 की मौत

संजीवनी टुडे 17-10-2016 14:43:13

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आज दो यात्री बसों में भिडंत हो गई। इस हादसे में कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई जबकि 60 अन्य घायल हो गए। यह हादसा यहां से लगभग 600 किमी दूर रहीम यार खान के खानपुर इलाके में हुआ। बचाव सेवाओं के प्रवक्ता दीबा शहनाज ने बताया कि हादसे की शिकार बसों में से एक फैसलाबाद से बहावलपुर जा रही थी जबकि दूसरी कराची से रहीम यार खान आ रही थी।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

 

बचाव अधिकारियों ने बताया कि बसें तेज गति से आ रही थीं जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई है जबकि लगभग 60 लोग घायल हैं। रहीम यार खान के जिला समन्वयक अधिकार जफर इकबाल ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतकों और घायलों को बाहर निकालने के लिए बसों को काटना पड़ा। 


उन्होंने 22 लोगों की मौत की पुष्टि की है और कहा कि मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। रहीम यार खान के पुलिस प्रवक्ता अरशद नवाज ने कहा कि कम से कम 40 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को खानपुर और रहीम यार खान के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। रेडियो पाकिस्तान के मुताबिक घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक जताया है और संबद्ध अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे घायलों को अच्छा से अच्छा उपचार उपलब्ध करवाएं।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : एलन बॉर्डर से आगे निकले MS धोनी, बने दुनिया के दूसरे सबसे सफल कप्तान

यह भी पढ़े : देह-व्यापार से ग्रसित समाज! कालेज की लड़कियां whatsapp के जरिये कर रही देह-व्यापार

यह भी पढ़े : Shameful... वेश्‍यावृत्ति में शामिल हो रहे हैं यहां स्‍कूलों में पढ़ने वाले बच्‍चे..!!

यह भी पढ़े : पेपर में आया सवाल, विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का बताओ नाम

sanjeevni app

More From world

Trending Now
Recommended