संजीवनी टुडे

घाना के गोल्फ क्लब से 2 कनाडाई महिलाओं का अपहरण

संजीवनी टुडे 07-06-2019 20:53:43

पूर्वी अफ्रीकी देश घाना के एक गोल्फ क्लब से दो कनाडाई महिलाओं का अपहरण कर लिया गया है। यह चौंकाने वाली घटना है, क्योंकि इस देश को अफ्रीका में सबसे महफूज जगह माना जाता है। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।


अक्रा। पूर्वी अफ्रीकी देश घाना के एक गोल्फ क्लब से दो कनाडाई महिलाओं का अपहरण कर लिया गया है। यह चौंकाने वाली घटना है, क्योंकि इस देश को अफ्रीका में सबसे महफूज जगह माना जाता है। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को कहा कि घाना के दूसरे बड़े शहर कुमासी में पिछले मंगलवार को इस अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया। यह शहर राजधानी अक्रा से करीब दो सौ किलोमीटर की दरी पर स्थित है।पुलिस के सहायक उपायुक्त डेविड इक्लू ने एक बयान जारी कर कहा कि पुलिस अपहरण की इस शिकायत की जांच कर रही है।जांच एजेंसी अपहृत महिलाओं को छुड़ाने की करीब पहुंच गई है।

इक्लू ने समाचार एजेंसी एएफपी से कहा कि दोनों कनाडाई एक उबर टैक्सी में एक अन्य कनाडाई महिला के साथ यात्रा कर रही थीं। जब वे अपने गंतब्य पर पहुंची तो टैक्सी से उतर गईं। इसके बाद इनका अपहरण कर लिया गया। तीसरी महिला ने पुलिस को खबर किया। इसके बाद तुरंत जांच शुरू कर दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended