संजीवनी टुडे

पाक ने की नापाक हरकत, किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

संजीवनी टुडे 15-07-2017 22:06:46

Pakistans nefarious acts violated the siegefire a young martyr

जम्मू-कश्मीर। पाकिस्तान ने एक बार फिर ना पाक हरकत करते हुए, जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में सीजफायर का उल्लंघन किया है। राजौरी सेक्टर में हो रही फायरिंग का दोपहर करीब 1:30 बजे बाद भारतीय सैनिकों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी शुरू की। प्रवक्ता ने कहा राजौरी में पाक गोलाबारी में सेना के लांस नायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गये।

नसीर को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए प्रवक्ता ने कहा कि वह बहादुर और निष्ठावान जवान थे जो अपने काम को बहुत प्यार करते थे। उन्होंने कहा कि देश उनके बलिदान और कर्तव्यनिष्ठा को हमेशा याद रखेगा। पाकिस्तानी सेना पिछले कुछ समय से लगातार सीमा पर सीजफायर उल्लंघन कर रही है।

सेना के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना फायरिंग की आड़ में आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में है। इससे पहले बुधवार को केरन सेक्टर में एलओसी के पास पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना के दो जवान शहीद हो गए थे। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में एक सीआरपीएफ अधिकारी घायल हो गया। किसी भी आतंकवादी गुट ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From video

loading...
Trending Now
Recommended