संजीवनी टुडे

उत्तराखंड विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल सीपीए इंडिया रीजन की कार्यकारी समिति के सदस्य फिर मनोनीत

संजीवनी टुडे 27-09-2020 15:17:12

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (सीपीए) इंडिया रीजन की कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में पुनः मनोनीत किया गया है।


देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (सीपीए) इंडिया रीजन की कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में पुनः मनोनीत किया गया है। यह जानकारी आज स्वयं उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष द्वारा दी गई है।

लोकसभा के अध्यक्ष एवं इंडिया रीजन की कार्यकारी समिति के अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा सीपीए इंडिया रीजन की कार्यकारी समिति में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष की सक्रियता देखने के बाद उन्हें समिति में पुनः मनोनीत किया गया है जिसमें उनका कार्यकाल 3 साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि सीपीए इंडिया रीजन की कार्यकारी समिति में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समिति के अध्यक्ष हैं। साथ ही इसमें उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष के साथ-साथ बिहार, असम, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक विधानसभाओं के अध्यक्ष भी बतौर सदस्य के रूप में शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से किये सवाल, बोलीं- आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है, क्या मुझे न्याय मिलेगा

यह खबर भी पढ़े: जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं होगी: शाहिद अफरीदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended