संजीवनी टुडे

सुशांत मौत का मामला : भाजपा नेता ने उद्धव ठाकरे से मांगा इस्तीफा

संजीवनी टुडे 01-08-2020 16:22:39

भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार के ढुलमुल रवैये पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।


हरिद्वार। भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार के ढुलमुल रवैये पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की। 

उन्होंने कहाकि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में नए-नए खुलासे समाचारों के माध्यम से सामने आ रहे हैं। इससे साफ प्रतीत होता है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस की लापरवाही की वजह से अब तक मौत की जांच का खुलासा नहीं हो रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने काफी कम समय मे अपनी प्रतिभा के माध्यम से देश-दुनिया मे पहचान बना ली थी। राजपूत की मौत में हत्या हुई है या आत्महत्या इसके लिए महाराष्ट्र सरकार को सीबीआई जांच की संस्तुति करनी चाहिए ताकि  जनता के सामने दूध का दूध, पानी का पानी साफ हो सके।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: वेब सीरीज 'आश्रम' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज, आश्रम गुरु के अवतार में दिखे बॉबी देओल

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान आया सामने, बोले- SSR हमेशा सोए रहते थे, घर के ऊपर अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended