संजीवनी टुडे

स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने किया ऋषिकेश में अंदरूनी सड़कों के निर्माण और स्ट्रीट लाइट लगवाने का ऐलान

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:33:43

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने क्षेत्र में आंतरिक सड़क मार्गों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने एवं 30 एलईडी स्ट्रीट लाइट लगवाने की घोषणा की।


ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खैरी कला में एक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने क्षेत्र में आंतरिक सड़क मार्गों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने एवं 30 एलईडी स्ट्रीट लाइट लगवाने की घोषणा की। 

शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वह ईमानदारी से समान रूप से हर क्षेत्र का विकास कार्य कर रहे हैं और अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए संकल्पित हैं। इस दौरान अग्रवाल ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। साथ ही उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी मांगें हैं, उन्हें वह पूरा कर रहे हैं। 

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जनकल्याण को सर्वोपरि मानते हुए अभूतपूर्व कार्यों के माध्यम से विकास के नए प्रतिमान स्थापित किए गए हैं। आधारभूत विकास के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ पात्र व्यक्ति को सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार सभी वर्गों के कल्याण को संकल्पित है। इसके तहत आवास योजनाएं, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, स्वच्छ भारत मिशन, अटल स्वास्थ्य बीमा योजना समेत विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जन-जन को लाभान्वित किया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: KGF 2 में विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे है संजय दत्त, कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कैसे पूरी करेंगे शूटिंग, कार्तिक गौड़ा ने दिया जवाब

यह खबर भी पढ़े: श्रीदेवी की 57वीं जयंती पर बोनी कपूर ने लिखा भावुक नोट, काश तुम यहां होती हमारी खुशी तुम्हारे बिना अधूरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended