संजीवनी टुडे

शिवसेना के प्रदेश महामंत्री ने की मुख्यमंत्री की सराहना

संजीवनी टुडे 29-10-2020 20:52:29

शिवसेना के प्रदेश महामंत्री ने की मुख्यमंत्री की सराहना


नैनीताल। भले केंद्र एवं शिवसेना की सरकार वाले महाराष्ट्र राज्य में भाजपा व शिवसेना के सुर जुदा-जुदा हों, किंतु नैनीताल नगर पालिका के पूर्व सभासद तथा उत्तराखंड शिवसेना के प्रदेश महामंत्री भूपाल सिंह कार्की ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा गत दिवस नैनीताल आगमन पर मुख्यालय स्थित जीबी पंत चिकित्सालय, पूर्व नाम रैमजे हॉस्पिटल को पीपीपी मोड पर देने की घोषणा को ऐतिहासिक करार दिया है। साथ ही अपनी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री की इस घोषणा पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे एक सराहनीय व स्वागत योग्य निर्णय बताया है।

उन्होंने कहा कि जिला-मंडल नैनीताल में कोई विशेष आधुनिक चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में यहां हमेशा से एक सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की अत्यंत आवश्यकता रही है। यहां से अक्सर बीमारों की हल्द्वानी ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो जाया करती है। इस कारण जनता में रैमजे अस्पताल को पीपीपी मोड में देने को लेकर बहुत उत्साह व प्रसन्नता है। उन्होंने कहा कि अब जनता को मुख्यमंत्री की घोषणा पर जल्द से जल्द कार्य प्रारंभ होने का इंतजार है। उन्होंने बताया कि गत दो अक्टूबर को वह राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाल स्थिति को सुचारू करने और आधुनिक तौर पर इन्हें तैयार करने के लिए एक दिवसीय उपवास पर बैठे थे। 

इसके अलावा पूर्व सभासद संगठन के सदस्य एवं पूर्व सभासद नितेंद्र प्रसाद, मनमोहन सिंह नेगी, भारती साह, सुमित कुमार, अजय भट्ट, डीएन भट्ट, जितेंद्र बिष्ट, किरण साह व रेनू आर्य ने भी मुख्यमंत्री की रैमजे चिकित्सालय संबंधी निर्णय के लिए सराहना करते हुए उन्हें साधुवाद दिया है।

यह खबर भी पढ़े: हरियाणा का निकिता हत्याकांड: 2 आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended