संजीवनी टुडे

सीडीओ ने श्रीनगर और कर्णप्रयाग आदि जगह से आवाजाही करने वाले कार्मिकों पर लगाई रोक

संजीवनी टुडे 07-08-2020 20:07:21

कोरोना की वजह से अधिकारियों और कर्मचारियों को जिला मुख्यालय पर रहने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अब अपने अवकाश के बाद कार्यालय आने


रुद्रप्रयाग। कोरोना की वजह से अधिकारियों और कर्मचारियों को जिला मुख्यालय पर रहने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अब अपने अवकाश के बाद कार्यालय आने से पूर्व कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट प्रस्तुत करनी होगी। 

कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते किसी भी प्रकार की लापरवाही व अनदेखी क्षम्य नहीं होगी। कोरोना की रिपोर्ट आने तक गृह एकांतवास का पालन करना होगा। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कार्यालय में प्रवेश की अनुमति मिलेगी। श्रीनगर, कर्णप्रयाग व आदि स्थानों से प्रतिदिन आवाजाही करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। 

मुख्य विकास अधिकारी मनविंदर कौर ने समस्त जिलास्तरीय अधिकारियों को शुक्रवार को स्पष्ट निर्देश दिए कि किसी भी अधिकारी व कर्मचारी के मुख्यालय से अन्य जनपद व राज्य में प्रवेश के बाद पुनः मुख्यालय आने पर कोरोना के टेस्ट की रिपोर्ट के बाद ही कार्यालय में आने दिया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि  जिलाधिकारी की ओर से निर्देशित किया गया है कि सभी जिला स्तरीय अधिकारी स्वयं व अपने कार्मिकों के अवकाश के बाद कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व कोरोना की जांच करानी होगी। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही कार्यालय आने दिया जाएगा। इसके साथ ही कार्यालय में जांच रिपोर्ट के बगैर आने पर किसी भी अधिकारी व कर्मचारी को कार्यालय में नहीं आने दिया जाएगा।

किसी भी प्रकार की लापरवाही व आदेशों की अवहेलना पर संबंधित कार्मिकों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। 
मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी द्वारा श्रीनगर और कर्णप्रयाग आदि जगह से आवाजाही करने वाले कार्मिकों पर भी रोक लगाई गई है। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी को हरहाल में मुख्यालय में ही रहकर कार्य करना होगा। 

यह खबर भी पढ़े: डॉक्यूमेंट हटाने पर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना, PM से पूछे यह सवाल

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया बाढ़ग्रस्त जिलों का हवाई सर्वेक्षण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended