संजीवनी टुडे

विदेशी छात्रों से मारपीट का मामला: एनएसयूआई ने कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ किया प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:10:00

शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में दो विदेशी छात्रों की पिटाई की मामला अब तूल पकड़ने लगा है।


हरिद्वार। शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में दो विदेशी छात्रों की पिटाई की मामला अब तूल पकड़ने लगा है। घायल छात्रों के पक्ष में एनएसयूआई और भीम आर्मी ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घायल छात्रों को निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना में स्थित रुड़की इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बुधवार को दर्जनभर सुरक्षागार्डों व दो विदेशी छात्रों से मारपीट हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हमले में विदेशी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनका शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

उधर, एनएसयूआई और भीम आर्मी के कार्यकताओं ने आज सड़कों पर उतरकर कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष सचिन चौधरी ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। विदेशी छात्रों के साथ इस तरह की घटना निंदनीय है। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, बोलीं- अब बहुत हो गया

यह खबर भी पढ़े: यह है दुनिया का सबसे महंगा मास्क, कीमत जानकर आपके भी उड़ जायेगे होश!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended