संजीवनी टुडे

मसूरी में कार दुर्घटना, जदयू सांसद केसी त्यागी के बहन-बहनोई की मौत

संजीवनी टुडे 06-07-2020 07:42:09

मसूरी में कार दुर्घटना, जदयू सांसद केसी त्यागी के बहन-बहनोई की मौत


देहरादून। नोयडा से मसूरी आए पति-पत्नी की कार खाई में गिरने से मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक दम्पत्ति राज्य सभा सांसद केसी त्यागी के बहन-बहनोई और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी के समधी-समधन भी थे। मसूरी-देहरादून मार्ग पर किमाड़ी गांव के पास आज सुबह बारिश के कारण सड़क पर फिसलन होने से एक इनोवा कार खाईंं में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मसूरी पुलिस 108 एंबुलेंस, फायर सर्विस की टीम, एसडीआरएफ टीम, तत्काल घटनास्थल पर पहुंंची और तुरंत राहत कार्य शुरू किया। टीम गहरी खाई में उतरी। इस दौरान शगुन त्यागी (52) और उनके पति नीरज त्यागी (55) की मौत हो गई, जबकि बेटी आरुषि (27) और चालक अशोक (35) घायल हालत में मिले। मृतक दम्पत्ति पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी के समधी-समधन थे।

टीम ने तत्काल घायलों को एंबुलेंस की मदद से दून स्थित कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायल आरुषि और चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। साथ ही दोनों शवों को सिविल पुलिस के सुपुर्द किया गया। शवों की शिनाख्त होने के बाद पता चला कि जेडीयू के राज्यसभा सांसद केसी त्‍यागी की बहन शगुन त्यागी, बहनोई नीरज त्यागी और भांजी आरुषि त्यागी मसूरी में एक गांव में देवता पूजन के लिए गए थे। 

बीती रात वापस लौटते वक्‍त देहरादून-मसूरी मार्ग पर किमाड़ी गांव के पास उनकी इनोवा कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। यह सभी नोएडा के सेक्टर-40 के निवासी हैं और इनोवा कार से नोएडा से मसूरी आए हुए थे और वापस नोएडा लौट रहे थे। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमण के मामले में रूस को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर पहुंचा भारत, अब तक 6.87 लाख से ज्यादा केस मिले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended