संजीवनी टुडे

भीमताल झील में उतराता मिला तीन दिन से गायब 28 वर्षीय विवाहिता का शव

संजीवनी टुडे 06-08-2020 13:56:02

भीमताल झील में गुरुवार सुबह करीब 28 वर्षीया विवाहिता का शव बरामद हुआ है।


नैनीताल। भीमताल झील में गुरुवार सुबह करीब 28 वर्षीया विवाहिता का शव बरामद हुआ है। भीमताल की थाना एवं जल पुलिस कल से झील में कांटे डालकर उसकी तलाश कर रही थी। हालांकि उस दौरान तमाम प्रयासों के बावजूद पता नहीं चल पाया लेकिन आज सुबह उसका शव स्वयं ही झील की सतह पर उतराता हुआ दिखा। उसके बाद भीमताल पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। अभी उसके शव का पंचनामा भरने की प्रक्रिया की जा रही है।

भीमताल के थानाध्यक्ष कैलाश जोशी ने बताया कि बुधवार को नगर के सुभाष पार्क में एक बैग मिला था, जिसमें महिला, उसके पति और पांच वर्षीया बेटी के आधार कार्ड एवं एटीएम कार्ड मिले, जिनसे महिला की पहचान करीब 28 वर्षीया कविता देवी पत्नी कृपाल दत्त जोशी, निवासी ग्राम दरमाड़, द्वाराहाट जिला अल्मोड़ा के रूप में हुई थी। इस पर उसके परिजनों से संपर्क करने पर पता चला कि वह मंगलवार को घर सें मामूली विवाद के बाद चली आई थी। उसी समय से उसकी तलाश की गई थी। 

समाचार लिखे जाने तक उसके परिजन अभी भीमताल नहीं पहुंचे हैं। बताया गया है कि उसके विवाह को सात वर्ष से अधिक समय हो गया था। उसकी भीमताल आने व झील में डूबने के कारणों की पुलिस पड़ताल कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद बदलीं चीजें, एक्टर की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और चेहरे से...

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended