संजीवनी टुडे

भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा कल आएंगे हरिद्वार, संतों से करेंगे मुलाकात

संजीवनी टुडे 03-12-2020 18:29:20

भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा कल आएंगे हरिद्वार, संतों से करेंगे मुलाकात


हरिद्वार। शुक्रवार को हरिद्वार दौरे पर आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा निरंजनी अखाड़े पहुंचकर संतों से मुलाकात करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष व निरंजनी अखाड़े के सचिव श्रीमहंत रविन्द्रपुरी महाराज ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा के स्वागत की तैयारी की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि जेपी नड्डा का संत महापुरुषों के प्रति हमेशा ही विशेष श्रद्धाभाव रहा है। उनके नेतृत्व में भाजपा नित नयी सफलताएं अर्जित कर रही है। अखाड़े में उनके आगमन पर फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत करने के साथ सभी तेरह अखाड़ों के संत अपना आशीर्वाद प्रदान कर कुंभ मेले पर भी चर्चा करेंगे। श्रीमहंत रविन्द्रपुरी महाराज ने कहा कि कुंभ मेला विश्व का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन है। इसे सकुशल व भव्य रूप से संपन्न कराने में केंद्र सरकार, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक दिनरात मेहनत कर रहे हैं। संतों व सरकार के सम्मिलित प्रयासों से कुंभ मेला भव्य व दिव्य रूप से संपन्न होगा। 

श्रीमहंत रामरतन गिरी महाराज ने कहा कि देश विदेश से लोग पुण्य प्राप्ति के लिए कुंभ में गंगा स्नान हेतु हरिद्वार आते हैं। करोड़ों श्रद्धालुओं की भीड़ को नियंत्रित करते हुए कुंभ मेले को सकुशल संपन्न कराना एक चुनौती भरा कार्य है। संतों व मेला प्रशासन के आपसी समन्वय से ही कुंभ मेला सकुशल संपन्न होगा। भाजपा सरकार ने संतों की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए प्रयागराज कुंभ को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाया है। हरिद्वार कुंभ मेला भी भव्य व दिव्य रूप से संपन्न होगा।

यह खबर भी पढ़े: मथुरा : प्रेमी युगल सुसाइड करने गेस्ट हाउस पहुंचे, प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttarakhand

Trending Now
Recommended