संजीवनी टुडे

Home > Uttar-pradesh News

Uttar-pradesh News

मुगलसराय कोतवाली में सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया, छानबीन में जुटी पुलिस
मुगलसराय कोतवाली में बुधवार को एक सिपाही ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। सूचना पाते ही आनन-फानन में मौके पर आला अफसर पहुंचकर छानबीन में जुट गये।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने किया `इंडिया ड्रोन फेस्टिवल-2.0` का शुभारम्भ
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को यहां सूचना प्रौद्योगिकी भवन, आईटी पार्क में इंडिया ड्रोन फेस्टिवल-2.0 का शुभारम्भ किया।
ठगी करने वाले गिरोह के सरगना समेत दो गिरफ्तार, हजारों फर्जी पहचान पत्र और इलेक्ट्रॉनिक डाटा बरामद
उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की नोएडा यूनिट ने फर्जी आधार और पैन कार्ड के माध्यम से विभिन्न बैंकों से क्रेडिट कार्ड बनवाकर करोड़ों की ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए गैंग के सरगना समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
बजट में योगी सरकार ने किसानों की अनदेखी की: प्रियंका गांधी
उत्तर प्रदेश के बजट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वटी कर कहा, उत्तर प्रदेश सरकार का बजट आया है। बजट से किसानों की आवारा पशुओं की समस्या का हल उसमें से गायब है। गन्ने का बाकी भुगतान गायब है। किसानों का फसल बर्बादी का मुआवजा गायब है। किसानों की फसल के दाम की बात गायब है।
श्रीराम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक आज, महंत नृत्य गोपाल दास और चंपत राय ट्रस्ट में होंगे शामिल
राम मंदिर निर्माण को लेकर बने श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की पहली बैठक आज होगी। के. पारासरन की अगुवाई में यह बैठक होगी। यह बैठक राष्ट्रीय राजधानी में होगी।
योगी सरकार के बजट पर प्रियंका के बोल, ये किसानों से किये वादे के साथ धोखा नहीं है?
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी आदित्यनाथ सरकार के वित्तीय वर्ष 2020-21 के पेश हुए बजट को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बुधवार को अपने ट्वीट में बजट में किसानों की समस्याओं की अनदेखी का आरोप लगाया है। इसके साथ ही गन्ना भुगतान गायब होने की बात कही है।
UP: बजट में सरकार ने जो बड़े-बड़े वादे और दावे किये हैं वे पूरी तरह से खोखले- मायावती
योगी सरकार ने मंगलवार को विधानसभा में बजट पेश किया। इसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताया। उन्होंने कहा है कि बजट में सरकार ने जो बड़े-बड़े वादे और दावे किये हैं वे पूरी तरह से खोखले हैं।
देवप्रयाग के अरविंद जियाल बने देश के पहले गंगा प्रहरी
देवप्रयाग के युवा अरविंद जियाल को देश का पहला गंगा प्रहरी बनने का सौभाग्य हासिल हुआ है। भारतीय वन्य जीव संस्थान और स्वच्छ गंगा मिशन ने उन्हें इस उपलब्धि पर सम्मानित किया है।
उप्र में 19 जिला बे​सिक शिक्षा अधिकारियों के तबादले, जानिये
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मंगलवार रात को 19 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। तबादला आदेश के मुुताबिक, लखनऊ के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी पद बेसिक शिक्षा निदेशक शिविर कार्यालय लखनऊ के विधि अधिकारी दिनेश कुमार की तैनाती की गई है।
दिल्ली का कुख्यात एक लाख का इनामी शक्ति नायडू मेरठ में ढेर, 5 करोड़ की सनसनीखेज लूट के बाद आया था सुर्खियों में
पिछले कई दिनों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी जड़े जमाने की कोशिश में जुटे दिल्ली के कुख्यात एक लाख के इनामी अपराधी शक्ति नायडू को मेरठ पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। दिल्ली के जरायम की दुनिया का शिव शक्ति नायडू पिछले कुछ समय से मेरठ पुलिस के लिए चुनौती बन गया था।
जगद्गुरु दिव्यांग विश्वविद्यालय चित्रकूट के तीन छात्र इंटरनेशनल आर्ट्स एक्सीलेंसी अवार्ड 2020 से संमानित
त्रिवेणी कला संगम नई दिल्ली द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जगदगुरु रामभद्राचार्य दिब्यांग विश्वविद्यालय चित्रकूट के ललित कला विभाग के तीन छात्रों को इंटरनेशनल आर्ट्स एक्सीलेंसी अवार्ड 2020 से संमानित किया गया है।
योगी सरकार ने बजट के नाम पर फिर थमाया लालीपाॅप, पांच लाख की आर्थिक मदद पर किसानों में खुशी
योगी सरकार ने प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए इस बार पिछले साल से अधिक बजट पेश किया है। यह बजट सभी वर्गों पर केंद्रित है। साथ ही युवाओं की शिक्षा, संवर्धन व रोजगार को समर्पित है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended