संजीवनी टुडे

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बारात घर में लटका मिला शव

संजीवनी टुडे 17-09-2020 14:55:20

सिंधौली थाना क्षेत्र गांव बिलन्दपुर गद्दीपुर में 19 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों गांव के पास बने बारात घर मे लटका मिला है।


शाहजहांपुर। सिंधौली थाना क्षेत्र गांव बिलन्दपुर गद्दीपुर में 19 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों गांव के पास बने बारात घर मे लटका मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बिलन्दपुर गद्दीपुर निवासी अनमोल शर्मा (19) का शव गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के पास स्थित बारात घर मे पड़े लोहे के टीन शेड से फंदे के सहारे लटका देखा। घटना से गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए परिजनों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बड़े भाई अनूप ने बताया कि सात भाई और छह बहनों में अनमोल सबसे छोटा था। वो शाहजहांपुर के जलालनगर मोहल्ले में रहते है। अन्य भाई भी बाहर रहकर काम करते है। घर पर माता पिता, दो अविवाहित बहनों व अनमोल रहता था। बीती रात अनमोल व अन्य परिजन घर पर सो रहे थे। रात में किसी समय अनमोल घर से निकल गया और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक युवक नशे का आदि था। रात को किसी समय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।  

यह खबर भी पढ़े: नाबालिग से पांच युवकों ने तमंचे के बल पर किया सामूहिक दुष्कर्म, न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी

यह खबर भी पढ़े: 11वीं और 12वीं के छात्रों के लिए राहत की खबर, अब ऑनलाइन भी खरीदी जा सकेंगी पुस्तकें, मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended