संजीवनी टुडे

झोलाछाप डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम

संजीवनी टुडे 25-09-2020 17:15:32

जिले में शुक्रवार को झोलछाप के द्वारा बुखार पीड़ित मरीज को गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई है। खास बात यह है कि बिना किसी जांच व परीक्षण के डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा दिया था।


फतेहपुर। जिले में शुक्रवार को झोलछाप के द्वारा बुखार पीड़ित मरीज को गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई है। खास बात यह है कि बिना किसी जांच व परीक्षण के डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा दिया था। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए डॉक्टर फरार हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जानकारी के अनुसार, मलवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत मीरपुर गांव निवासी सोहिनी देवी(50) पत्नी मोहनलाल को आज हल्का बुखार आने पर गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर आशीष कुमार के पास ईलाज के लिए ले गये। डॉक्टर ने बिना कोई जांच किए हुए एक इंजेक्शन लगा दिया। उस इंजेक्शन का असर यह हुआ कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गई। फरार डॉक्टर के प्रति परिवारजनों में जबरदस्त आक्रोश भी दिखाई पड़ रहा है। महिला की मौत होने के बाद झोलाछाप डॉक्टर फरार हो गया। महिला की मौत होने से परिवार जनों में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार डॉक्टर की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम जांच की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: Bihar Assembly Elections 2020: दीवाली से पहले किसका होगा राज तिलक, बिहार में तीन चरणों में होगा मतदान, जानें पूरी डिटेल

यह खबर भी पढ़े: कृषि बिल के विरोध में आज किसानों का 'भारत बंद', इन राज्यों पर दिखेगा प्रभाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended