संजीवनी टुडे

वृंदावन : सहकारी बैंक में चोरी, नगदी चुराने में असफल चोर ले उड़े तीन टीएफटी मॉनिटर

संजीवनी टुडे 29-09-2020 18:43:15

सहकारी बैंक में चोरी, नगदी चुराने में असफल चोर ले उड़े तीन टीएफटी मॉनिटर


मथुरा। वृंदावन कोतवाली क्षेत्र पत्थरपुरा स्थित सहकारी बैंक में से चोर बैंक के मुख्य गेट पर लगे तालों को तोड़ वहां रखे कम्प्यूटर के तीन टीएफटी मॉनिटर चुराकर ले गए। घटना का पता मंगलवार सुबह लगने के बाद पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर ने बताया कि सीसी टीवी फुटैज खंगाले जा रहे है, जल्द ही चोरी करने वाले आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। 

सोमवार रात को पत्थरपुरा स्थित जिला सहकारी बैंक का लोहे का चैनल गेट काटकर दो तालों को तोड़कर चोर बैंक में दाखिल हुए। चोरों ने बैंक में रखी लोहे की अलमारी को खोलने का प्रयास किया। वह खुली नहीं तो उनको काटने का प्रयास किया। लोहे की अलमारी के न टूटने पर चोर बैंक में रखे तीन टीएफटी कम्पूटर चुरा कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब प्रतिदिन की तरह बैंक कर्मचारी मंगलवार सुबह बैंक पहुंचे तो गेट के टूटे ताले और गेट खुला मिला। जब बैंक के अन्दर देखा तो सामान बिखरा हुआ पाया गया।

बैंक के डिप्टी मैनेजर आवेश प्रताप मौर्य ने बताया बैंक का दरवाजा तोड़ कर चोरी की गई है। बैंक के 3 टीएफटी चोरी हुए हैं। घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद तिवारी ने बताया कि सहकारी बैंक में हुई चोरी के मामले में पुलिस पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उनका कहना था कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा, साथ ही उन्होंने बताया कि बैंक से चोर नकदी नहीं चुरा पाए हैं, उन्होंने बताया कि सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया 1332 करोड़ रुपये की 68 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended