संजीवनी टुडे

शामली में लॉकडाउन के चलते यूपी-हरियाण बॉर्डर सील, काटे जा रहे चालान

संजीवनी टुडे 23-08-2020 13:54:11

जिले में लॉकडाउन के चलते यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती बरकरार है। बॉर्डर से केवल आवश्यक कार्यों के लिए ही वाहनों को आवागमन की अनुमति दी जा रही है।


शामली। जिले में लॉकडाउन के चलते यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती बरकरार है। बॉर्डर से केवल आवश्यक कार्यों के लिए ही वाहनों को आवागमन की अनुमति दी जा रही है। कांधला तिराहा, चौक बाजार, पालिका बाजार पर पुलिस सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। 

यूपी-हरियाणा बॉर्डर को पुलिस ने 55 घंटे के लॉकडाउन के दौरान सील किया हुआ है। रविवार को जनपद शामली स्थित बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती दिखाई दी। पुलिस ने हरियाणा से आने वाले वाहनों को रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस ने चालकों से पूछताछ की तथा आवश्यक कार्यों के लिए ही वाहनों को जाने की अनुमति दी जा रही है। लॉकडाउन के चलते पुलिस का सघन चेकिंग अभियान भी जारी है। लॉकडाउन के उलघंन पर चालान भी किये जा रहे हैं।

कैराना कोतवाली पुलिस ने पीएसी के जवानों के साथ कांधला तिराहे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया, इस दौरान लॉकडाउन का उलंघन करने व फेस मास्क ना लगाने को लेकर वाहन चालकों के चालान किये जा रहे हैं। नगर के पालिका बाजार, कोतवाली गेट व चौक बाजार में पुलिस सघन चैकिग अभियान चलाया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: गले लगना सिर्फ प्यार का इजहार नहीं बल्कि शरीर को भी होते हैं इसके ये बड़े फायदे, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

यह खबर भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Death case: सुशांत के पड़ोसी का चौका देने वाला खुलासा- 13 को घर में नहीं हुई थी कोई भी पार्टी, लाइटें थीं बंद और...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended