संजीवनी टुडे

UP: मुख्तार अंसारी के करीबी की एक करोड़ की सम्पति कुर्क, मोहल्ले में डुगडुगी बजाकर की कार्रवाई

संजीवनी टुडे 16-07-2020 16:37:34

दस जुलाई को नगर कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए मछली व्यवसाई व माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रविंद्र निषाद की दूसरी संपत्ति को गुरुवार को जिलाधिकारी


जौनपुर। दस जुलाई को नगर कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए मछली व्यवसाई व माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रविंद्र निषाद की दूसरी संपत्ति को गुरुवार को जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश पर क्षेत्राधिकारी नगर सुशील कुमार सिंह के नेतृत्व में मोहल्ले में डुगडुगी बजाकर कुर्क करने की कार्रवाई की गयी।  साथ ही मकान पर पुलिसिया पोस्टर भी चिपका दिया गया है, जिससे कोई लेने का प्रयास उक्त मकान को न करें। 

पुलिस के अनुसार कुल संपत्ति की अनुमानित लागत लगभग एक करोड़ 1 लाख बताई गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर सुशील कुमार सिंह ने बताया जिलाधिकारी के आदेश के क्रम में 10 जुलाई को रविंद्र निषाद की लगभग तीन करोड़ 71 लाख की संपत्ति कुर्क की गई थी।

इसी क्रम में पुणे इसकी संपत्ति की जांच की गई और आज फिर जिला अधिकारी के आदेश पर इसकी एक स्पोर्ट गाड़ी और दो मंजिला मकान को सीज किया गया है, जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ 1 लाख है। इसके और भी संपत्ति की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके संबंध किन- किन लोगों से हैं, इसकी भी जांच की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: रुड़की में दो विदेशी छात्रों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 8 गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended