संजीवनी टुडे

यूपी/ SGPGI के निदेशक प्रो. आर के धीमान को केजीएमयू कुलपति का भी प्रभार, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आदेश किया जारी

संजीवनी टुडे 13-07-2020 16:43:01

प्रदेश की राज्यपाल एवं कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रो. आर के धीमान को किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ का कुलपति नियुक्त किया है।


लखनऊ। प्रदेश की राज्यपाल एवं कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रो. आर के धीमान को किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ का कुलपति नियुक्त किया है।

वह दोनों पदों की जिम्मेदारियां साथ-साथ निभाएंगे। प्रो. आर के धीमान तीन महीने या नियमित कुलपति की नियुक्ति होने या अग्रिम आदेशों तक जो भी पहले हो, तक के लिए नियुक्त किए गए हैं।

राज्यपाल ने सोमवार को जारी किए गए आदेश में कहा है कि वर्तमान हालात को देखते हुए नए कुलपति की नियुक्ति में समय लगने की संभावना है। प्रो. आर के धीमान को किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ का कुलपति नियुक्त किया जाता है।

उल्लेखनीय है कि अभी तक प्रो. मदनलाल भट्ट अभी तक केजीएमयू कुलपति का कार्यभार संभाल रहे थे। उनका कार्यकाल 13 अप्रैल को समाप्त हो गया था, जिसके बाद उन्हें तीन महीने का सेवा विस्तार दिया गया था।

यह खबर भी पढ़े: चुनौतियों पर चर्चा/ PM ने गूगल के CEO से की बात- किसानों, युवाओं के जीवन को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल पर हुई चर्चा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended