संजीवनी टुडे

पं. दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन से एक करोड़ के जेवर के साथ दो युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-10-2020 16:51:16

पं. दीन दयाल उपाध्याय (पीडीडीयू) स्टेशन के प्लेटफार्म पर आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने बुधवार को भारी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।


चंदौली। पं. दीन दयाल उपाध्याय (पीडीडीयू) स्टेशन के प्लेटफार्म पर आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने बुधवार को भारी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बरामद आभूषण की कीमत लगभग एक करोड़ रूपये आंकी गई है। 

बिहार चुनाव को देख स्टेशन परिसर और फुट ओवरब्रिज पर जीआरपी और आरपीएफ के प्रभारियों की देखरेख में पूर्वांह में चेकिंग अभियान चल रहा था। इसी दौरान प्लेटफार्म नम्बर सात-आठ के फुट ओवरब्रिज के समीप बेंच पर दो युवकों को संदिग्ध रूप से बैठे देख टीम ने उनसे पूछताछ के बाद उनके सामानों की तलाशी ली तो उसमें एक किलो 965 ग्राम सोना व 177.4 ग्राम चांदी का आभूषण मिला। यह देख रेलवे सुरक्षा बल के अफसरों ने आभूषणों के बाबत उनसे पूछताछ की। 

संतोषजनक जबाब न देने पर आभूषण को अपने कब्जे में लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ में बताया कि ट्रेन से सोने व चांदी की तस्करी काफी समय से कर रहे थे। गिरफ्तार युवकों का नाम पश्चिम बंगाल, मेंहदीपुर निवासी पुलक पाल व तिलक पाल बताया गया।  दोनों वर्तमान में करोलबाग नई दिल्ली में रहते थे।

यह खबर भी पढ़े: Nikita Tomar Murder Case: निकिता के मामा का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी की मां ने रखा था यह प्रस्ताव

यह खबर भी पढ़े: अब घर से काम करने में नहीं होगी कोई परेशानी, गूगल करेगा एंड्रॉइड-12 में यह विशेष परिवर्तन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended