संजीवनी टुडे

गाजियाबाद में दो जज कोरोना पाॅजिटिव, सोमवार को बंद रहेगा न्यायालय

संजीवनी टुडे 30-08-2020 18:14:40

गाजियाबाद में दो जज कोरोना पाॅजिटिव, सोमवार को बंद रहेगा न्यायालय


गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले में कोरोना कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को न्यायालय में तैनात दो जज कोरोना पाजिटिव पाए गए जिसके बाद सोमवार को जिला न्यायालय को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। गाजियाबाद में यूं तो औसतन सौ से डेढ़ सौ कोरोना पाॅजिटिव मिलने का आंकड़ा रहा है। पिछले कुछ दिनों की स्थिति पर नजर डालें तो साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा, उनकी पत्नी,बच्चे व परिवार के सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। 

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री व शहर विधायक अतुल गर्ग और उनकी पत्नी भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। अतुल गर्ग कई दिन तक एक निजी अस्पताल में भर्ती रहे थे और उन्होंने कोरोना का मात दे दी और शनिवार को उन्हें अस्पताल से छुटटी मिल गई थी। आज वह अपने कनावनी स्थित फार्म हाउस में एकांतवास (एकांतवास) कोरोनटाइन हो गए हैं जहां पर उनकी जिला एमएमजी अस्पताल में चिकित्सक देखभाल कर रहे हैं। 

 शुक्रवार को एससीएम डा.संजय अग्रवाल तथा शनिवार को मोदीनगर एसडीएम आदित्य प्रजापति भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जबकि आज जिला न्यायालय में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश जगदीश प्रसाद तथा सिविल जज सीनियर डिवीजन पूनम सिंह भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद न्यायालय प्रशासन ने सोमवार को न्यायालय बंद रखने का निर्णय लिया है।

यह खबर भी पढ़े: अनलॉक-4.0 : देश भर की मेट्रो सेवाएं 7 सितम्बर से शुरू होंगीं

यह खबर भी पढ़े: रिलायंस रिटेल ने फ्यूचर ग्रुप का रिटेल कारोबार 24,713 करोड़ रुपये में खरीदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended