संजीवनी टुडे

कानपुर में शहीद हुए पुलिस कर्मियों को दी श्रद्धांजली

संजीवनी टुडे 06-07-2020 08:05:11

कानपुर में शहीद हुए पुलिस कर्मियों को दी श्रद्धांजली


बांदा। दो दिन पहले कानपुर में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला आज भी जारी रहा. आज विभिन्न संगठनों ने अशोक की लाट पहुंच कर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। भाजपा युवा मोर्चा नगर इकाई के सदस्य विकास सविता विक्की के नेतृत्व में ऐतिहासिक अशोक स्तंभ के नीचे कार्यकर्ताओं ने शहीदों को याद करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की एवं कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर जिला मंत्री युवा मोर्चा दिवेश कुमार मोनू,पूर्व नगर मंत्री शिवम गुप्ता,आलोक राय अमित प्रजापति, आशीष सैनी आलोक भारती, युवा नेता संदीप राजपूत राजेंद्र उमरिया आदि सम्मिलित रहे। इसी तरह समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय करण यादव न ने आज शहीद हुए सीओ देवेंद्र मिश्रा के पैतृक गांव सहेवा पहुंचकर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया।

उनके साथ जिला कोषाध्यक्ष प्रियांशु गुप्ता, राजेश चंदेल, प्रदीप परिहार जिला उपाध्यक्ष अशोक श्रीवास आदि मौजूद रहे। वहीं शहर के छोटी बाजार में पेंट माय ड्रीम संस्था  के बच्चों ने बदमाशों से हुई मुठभेड़ में अपने कर्तव्य के पालन में शहीद हुए 8 पुलिस के जवानों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। वही पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के छात्रों ने कानपुर में शहीद हुए पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी।छात्रों ने यह भी मांग की है कि जो भी पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं उन सभी के प्रिजनो को अधिक से अधिक मुआवजा व आश्रित को नौकरी दी जानी चाहिए। इस मौके पर छात्र संघ नेता यश राज, शुशील द्विवेदी, हरिओम, मनीष तिवारी के आदि शामिल रहे। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमण के मामले में रूस को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर पहुंचा भारत, अब तक 6.87 लाख से ज्यादा केस मिले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended