संजीवनी टुडे

उत्तरप्रदेश/ मुख्तार अंसारी गैंग पर कसा शिकंजा, छह शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली

संजीवनी टुडे 13-07-2020 22:52:00

जनपद की पुलिस लगातार मुख्तार अंसारी गिरोह पर शिकंजा कसती जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को इस गिरोह से सम्बन्धित छह शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गयी है।



मऊ। जनपद की पुलिस लगातार मुख्तार अंसारी गिरोह पर शिकंजा कसती जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को इस गिरोह से सम्बन्धित छह शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गयी है। 

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश कोतवाली व सरालखंसी पुलिस ने मुख्तार अंसारी गिरोह से जुटे छह शातिरों की हिस्ट्रीशीट खोली है। इसमें नगर कोतवाली के मठियाटोला मुहल्ला निवासी धर्मेन्द्र सोनकर, परदहां गांव निवासी रजनीश कुमार है। वहीं, सरायलखंशी थाने के अहिलाद गांव निवासी राजन सिंह, उसी गांव के उमेश सिहं, हसनपुर गांव निवासी शिवशंकर, डुमराव गांव निवासी रामविलास यादव उर्फ मुन्ना है।

फिलहाल जनपद जिले में संचालित होने वाले तमाम गिरोह पर अपना शिकंजा कस रही है। सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक के संरक्षण में चलने वाले तमाम गिरोह से जुड़े गुर्गों पर भी लगातार कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोलने के साथ ही गुंडा एक्ट और गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। साथ ही फरार अपराधियों पर इनाम घोषित कर कार्रवाई की जा रही है।
 

यह खबर भी पढ़े: उदयपुर/ कोरोना से एक और मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 900 पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended