संजीवनी टुडे

सपा कार्यकर्ताओं ने केक खिलाकर मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

संजीवनी टुडे 22-11-2020 16:47:52

समाजवादी पार्टी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के कई बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का सपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को केक खिलाकर रविवार को जन्मदिन मनाया।


गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के कई बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का सपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को केक खिलाकर रविवार को जन्मदिन मनाया। 

आरडीसी स्थित सपा के कार्यालय पर जिलाध्यक्ष राशिद मलिक व महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी के नेतृत्व में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। सभी कार्यकताओं ने संयुक्त रूप से मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर केक काटा और उनके बताए रास्ते पर चलने का प्रण भी लिया। इस अवसर पर राशिद मलिक ने कहा कि मुलायम सिंह यादव देश के एक मात्र ऐसे नेता हैं जिन्होंने हमेशा जाति व धर्म से उपर उठकर राजनीति की। उन्होंने कई बार उत्तर प्रदेश की बागडोर संभालकर प्रदेश में ऐतिहासिक विकास कार्य कराए। 

राहुल चौधरी ने कहा उत्तर प्रदेश की जनता मुलायम सिंह यादव के योगदान को कभी भुला नहीं सकेगी। इस अवसर पर सपा कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव की दीर्घायु की कामना की। 

कार्यक्रम में पूर्व पार्षद आदिल मलिक, मुकीम चौधरी, रश्मि चौधरी, पुष्पा शर्मा समेत तमाम सपाई उपस्थित थे। 

यह खबर भी पढ़े: राज्यमत्रीं चांदना के बिगड़े बोल/ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को कहा दो कोड़ी का आदमी, चवन्ना, जाति सूचक शब्दों से भी किया अपमानित

यह खबर भी पढ़े: SBI भर्ती 2020: ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए SBI दे रहा सुनहरा अवसर, जानिए पूरी प्रक्रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended