संजीवनी टुडे

नमकीन कारखाने में लगी आग, चार सिलेंडर फटे, आग में जलकर लाखों का माल हुआ राख

संजीवनी टुडे 24-11-2020 15:29:51

कलक्टरगंज इलाके में देर रात को पूर्व पार्षद प्रत्याशी की नमकीन के कारखाने में आग लग गई। आग की चपेट में आकर एक-एक करके चार सिलेंडर फट गये।


कानपुर। कलक्टरगंज इलाके में देर रात को पूर्व पार्षद प्रत्याशी की नमकीन के कारखाने में आग लग गई। आग की चपेट में आकर एक-एक करके चार सिलेंडर फट गये। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की पांच गाड़ियों ने आग बुझाई। आग से लाखों की कीमत की खाद्य सामग्री जलकर हुई राख हो गई। 

एक्सप्रेस रोड स्थित कैनाल पटरी में पूर्व पार्षद प्रत्याशी विश्वनाथ जायसवाल की जायसवाल नमकीन भंडार के नाम से दुकान है। दुकान में ही पीछे की ओर नमकीन बनाने का कारखाना भी है। यहां पर बीती रात्रि में अचानक शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। 

इस बीच आग की चपेट में आकर एक-एक कर चार कमर्शियल गैस सिलेंडर धमाके के साथ फट गया और आग ने विकराल रूप ले लिया। भीषण आग देख क्षेत्र में रहने वाले दहशत में आ गए। जानकारी पर दमकल की पांच गाड़ियों के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

दुकान मालिक के मुताबिक, आग से लाखों रुपयों का बना सामान व कच्चा बारदाना जलकर राख हो गया। इस आग में धनहानि के अलावा कोई जनहानि नहीं हुई है।

इस मामले हरबंश मोहाल के थाना निरीक्षक सचिदानंद शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर अग्निशमन दल के साथ आग बुझाने में पूरी मदद की है। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत के ऑफिस तोड़फोड़ मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट 27 नवंबर को सुनाएगा फैसला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended