संजीवनी टुडे

रायबरेली: प्राचीन शिव मंदिर के शिवलिंग टूटने पर भारी आक्रोश, युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 02-08-2020 18:44:35

रायबरेली: प्राचीन शिव मंदिर के शिवलिंग टूटने पर भारी आक्रोश, युवक गिरफ्तार


रायबरेली। प्राचीन शिव मंदिर के में स्तिथ शिवलिंग को तोड़ने के बाद रविवार को लोगों में आक्रोश फैल गया। मंदिर पर इकट्ठा भारी भीड़ ने कड़ी करवाई की मांग करते हुए तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर भारी फोर्स के साथ पहुंचे एडिशनल एसपी नित्यानंद राय ने किसी तरह मामला को शांत कराया। बाद में आरोपित को गिरफ़्तार भी कर लिया गया है। 

 बताया जाता है कि महराजगंज के मुरैनी गांव में रविवार को सुबह प्राचीन गौरी शंकरन मन्दिर के शिवलिंग को लोगो ने टूटा देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, पूरे गांव में तनाव फैल गया। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय,उपजिलाधिकारी विनय मिश्र भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। हालांकि बाद में पता चला कि गांव के ही एक युवक सुनील सिंह पुत्र बिन्दाबक्श सिंह द्वारा नशे की हालत में देर रात यह कृत्य किया गया है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने सुनील को मूर्ति तोड़ने में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया है।

 युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त है और उसका इलाज भी चल रहा है। युवक की गिरफ्तारी के बाद गांव के आक्रोशित लोग शांत हुए। गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर अरुण सिंह के अनुसार शिवलिंग को तोड़ने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended