संजीवनी टुडे

मुठभेड़ में इनामी हिस्ट्रीशीटर बिलाल गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

संजीवनी टुडे 26-10-2020 14:21:25

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के तेड़ा-बिलौचपुरा मार्ग पर पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश बिलाल को गिरफ्तार कर लिया।


बागपत। सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के तेड़ा-बिलौचपुरा मार्ग पर पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश बिलाल को गिरफ्तार कर लिया। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।  

बिलौचपुरा निवासी बिलाल के खिलाफ गोकशी समेत विभिन्न धाराओं के 15 मुकदमें दर्ज है। वह जनपद में टॉपटेन अपराधी और गैंगस्टर एक्ट के केस में फरार चल रहा था। 

एसपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर बिलाल मोटर साइकिल से तेडा से बिलौचपुरा की ओर जा रहा था। उसको चेकिंग के लिए पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। 

आत्मरक्षा में पुलिस ने फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से बिलाल घायल हो गया और मोटर साइकिल लेकर जमीन पर गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया। 

इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बिलाल टॉप-10 की सूची में शामिल है। आरोपित के पास से एक मोटर साइकिल, तमंचा व एक कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ है। 

यह खबर भी पढ़े: ऋतिक रोशन के खरीदा सपनों का महल, 2 सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट की कीमत 97.5 करोड़ रुपये, अरब सागर का खूबसूरत नजारा भी शामिल

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई इंडियंस को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया एक ख़ास रिकॉर्ड

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended