संजीवनी टुडे

उप चुनाव की तैयारी, कृषि मंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपने-अपने बूथों पर ध्यान देने की अपील की

संजीवनी टुडे 28-09-2020 07:46:58

उप चुनाव की तैयारी, कृषि मंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपने-अपने बूथों पर ध्यान देने की अपील की


देवरिया। भारतीय जनता पार्टी देवरिया विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओ की बैठक भुजौली कालोनी में रविवार को हुई। इस दौरान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कार्यकर्ताओं से उप चुनाव में अपने-अपने बूथों पर ध्यान देने की अपील की। उन्होंने कहा कि  बूथ समितियों को ठीक से देखकर उसको सक्रिय करने की जरूरत है। हमारा सारा ध्यान केवल और केवल बूथ पर ही होना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि पार्टी के सारे अभियानों और कार्यक्रमों की रचना बूथ को केंद्र में रखकर बनाई जाए। बूथ को जीतकर ही हम चुनाव जीत सकते हैं।   उपचुनाव प्रभारी, प्रदेश मंत्री त्रयम्बकनाथ त्रिपाठी ने कहा कि कल 28 सितम्बर को देवरिया विधानसभा के सभी मंडलों की बैठक होनी हैं, जिसमें सभी मण्डल पदाधिकारी, मण्डल में रहने वाले पूर्व जिले और मण्डल के पदाधिकारी, सेक्टरों के संयोजक और सेक्टरों के प्रभारी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहें। इन बैठकों में पार्टी के आगे की अभियानों और कार्यक्रमो की रचना ठीक से कर ली जाए। 

 क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा डा. धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि उपचुनाव को हमको कैसे जितना है उस पर ध्यान रखकर आगे का कार्य योजना देवरिया विधानसभा में तैयार किया जाए।मंडलों की बैठक में एक-एक वरिष्ठ कार्यकर्ता को एक-एक बूथ की जिम्मेदारी तय कर दी जाए।उस कार्यकर्ता का उपचुनाव तक केवल बूथ ही उसका मण्डल,जिला,क्षेत्र और प्रदेश होगा,उसी पर उसको काम करना होगा। गौरीबाजार मण्डल की बैठक 11 बजे,बैतालपुर मण्डल की बैठक 1 बजे,देवरिया देहात की बैठक 3 बजे और नगर मण्डल की बैठक 6 बजे होगी। 

यह खबर भी पढ़े: डूंगरपुर में रैपिड एक्शन फोर्स सहित अतिरिक्त पुलिस बल तैनात, उपद्रव में दो की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended