संजीवनी टुडे

प्रयागराज: विधवा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पति की मौत के बाद था तनाव

संजीवनी टुडे 13-07-2020 17:15:14

धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुण्डेरा मोहल्ले में रविवार रात घर के कमरे का दरवाजा बन्द करके विधवा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुण्डेरा मोहल्ले में रविवार रात घर के कमरे का दरवाजा बन्द करके विधवा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार दोपहर सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। आत्महत्या की वजह पति का ग़म बताया जा रहा है।

धूमनगंज के मुण्डेरा निवासी नीलम केसरवानी (50वर्ष) पत्नी स्वर्गीय ज्ञान चन्द्र केसरवानी के एक पुत्र और दो पुत्रियां है। बेटा हार्डवेयर की दुकान के सहारे परिवार का खर्च चलाता है। बताया जा रहा है कि नीलम केसरवानी के पति की बीमारी की वजह से 11 नवम्बर 2019 को मृत्यु हो गई। जिसके बाद से वह बहुत परेशान रहने लगी। वह तनाव में रहती थी। रविवार की रात कमरे में सोने चली गई। 

 सोमवार सुबह जब काफी तक कमरे से बाहर नहीं निकली। आशंका होने पर परिवार के लोगों ने पहले दरवाजा खटखटाया, जब आहट नहीं मिला तो खिड़की से देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकती दिखाई दी। परिजनों की सूचना पर सोमवार दोपहर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकलवाया और विधिक कार्रवाई की। 

क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस ब्रजनारायण सिंह ने बताया कि परिजनों का कहना है कि पति की मौत के बाद से तनाव में रहती थी। रात में कमरा अन्दर से बंद करके अत्महत्या कर ली। बताया कि जांच की बाद ही अधिकृत पुष्टि की जायेगी।

यह खबर भी पढ़े: मीरजापुर/ अव्यवस्थाओं व सरकारी उपेक्षा का दंश झेल रहा शहीद भगत सिंह उद्यान, शराबियों का अड्डा बन चुका है पार्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended