संजीवनी टुडे

पुलिस ने लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, तीन आरोपितों की तलाश जारी

संजीवनी टुडे 22-11-2020 16:50:33

भगवानपुर में एक राशन डीलर के घर हुई लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए भगवानपुर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


हरिद्वार। भगवानपुर में एक राशन डीलर के घर हुई लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए भगवानपुर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीन आरोपितों की तलाश जारी है। यह जानकारी रविवार को सिविल लाइन कोतवाली में एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि यह वारदात 7 नवम्बर को सोनी के घर पर हुई थी। आरोपित उसके बच्चों व पत्नी को बंधक बनाकर हजारों रुपये की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात भी लूटकर नौ दो ग्यारह हो गए थे। पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ कि राशन डीलर के यहां काम करने वाले उसके परिचित ने साथियों के साथ वारदात की है। इसकी पुष्टि राशन डीलर के भतीजे बॉबी ने सीसीटीवी फुटेज देखकर की। बॉबी ने पुलिस को बताया कि बाइक चलाने वाला युवक पारुल है, जो उनके यहां करीब दो साल से काम कर रहे आशु का परिचित है। आशु उसे कुछ माह पूर्व यहां लाया था। पारुल लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गया था।

सिंह ने बताया कि आशु व पारुल की तलाश में उसके गांव देद्पुरा थाना नकुड़ जिला सहारनपुर में दबिश दी गई। वहां मालूम हुआ कि दोनों घटना के दिन से ही लापता हैं। 21 नवम्बर को आशु इकबालपुर फाटक के पास देखा गया। पुलिस ने उसे अमरपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया।उसके पास से एक लेडीज अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पाजेब व दो हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि पारुल को बॉबी ने काम पर रखने से मना कर दिया था, जिससे नाखुश होकर उन्होंने लूट की योजना बनाई थी। इस वारदात में पारुल, सन्नी और विशाल (निवासी बहलोल थाना रामपुर मनिहारान) भी शामिल थे।

यह खबर भी पढ़े: निशंक सोमवार को करेंगे 46 ऑनलाइन अटल संकाय विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन

यह खबर भी पढ़े: नौसेना को मिला ​पहला पनडुब्बी रोधी ​टारपीडो ​​'वरुणास्त्र​'​, भारत की बढ़ेगी समुद्री ताकत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended