संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के चलते पुलिस बरत रही सख्ती, काटे जा रहे चालान

संजीवनी टुडे 08-08-2020 18:49:42

लॉकडाउन के चलते पुलिस बरत रही सख्ती, काटे जा रहे चालान


शामली। प्रदेश सरकार के निर्देश पर शुक्रवार की देर रात्रि 10 बजे से सोमवार की सुबह 5 बजे तक 55 घंटों का लॉकडाउन लगाया गया है। प्रशासन के निर्देशों का अनुपालन करने के लिये पुलिस ने क्षेत्र के यूपी-हरियाणा बॉर्डर को 55 घंटों के लिये सील कर दिया है। यहां वाहनों के आवागमन पर पाबंदी लगा दी गई है। केवल आवश्यक कार्यों के लिए ही वाहनों को आवागमन की अनुमति दी जा रही है, वहीं पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के चालान भी कर रही है।

शनिवार को क्षेत्र में स्थित यूपी-हरियाणा बॉर्डर कोलॉकडाउन के कारण पुलिस ने 55 घंटों के लिए सील कर दिया जिसके चलते किसी भी वाहन को यहां से गुजरने की अनुमति नही दी जा रही है। पुलिस ने हरियाणा से आने वाले वाहनों को रोक दिया। आवश्यक कार्यों के लिए ही वाहनों को जाने की अनुमति दी जा रही है, बिना अनुमति पत्र वाले वाहनों को वापस भेजा जा रहा है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के पुलिस चालान भी कर रही है।

यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर वाहनों का लगा भीषण जाम
लॉकडाउन के चलते यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर वाहनों का भीषण जाम लग गया, जिसके चलते वाहनों की लम्बी कतार लग गयी, जाम लगने से वाहन चालको को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वाहनों का जाम लगा देखकर पुलिस कर्मियों के हाथ पाव फूल गये। पुलिस की काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया तो वाहन चालकों का राहत मिली।

यह खबर भी पढ़े: NIA टीम ने जम्मू-कश्मीर के निलंबित DSP देवेंद्र सिंह के कई ठिकानों पर की छापेमारी

यह खबर भी पढ़े: अशोक गहलोत ने बेरोजगार युवाओं के लिए खोला भर्तियों का पिटारा, इतने पदों पर होंगी भर्तियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended