संजीवनी टुडे

पीएम ने महामारी से देश को बचाया, विश्व के लिए बने नजीर - प्रदेश मंत्री

संजीवनी टुडे 14-07-2020 07:22:02

पीएम ने महामारी से देश को बचाया, विश्व के लिए बने नजीर - प्रदेश मंत्री


बांदा। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा प्रारंभ आत्मनिर्भर भारत अभियान के अंतर्गत विधानसभाओं के वर्चुअल सम्मेलन के क्रम में आज बांदा विधानसभा का वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। जिसे मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने संबोधित करते हुए कहा कि भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पहले जनता कर्फ्यू फिर लॉक डाउन की प्रक्रिया को लागू करके जिस तरह से कोरोना महामारी से देश को बचाया गया वह पूरे विश्व के लिए नजीर बन गई है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश मंत्री मुख्य वक्ता अनूप गुप्ता ने कहा कि एक नए प्रकार की दुनिया हम आज देख रहे हैं। कोरोना महामारी ने विश्व स्तर पर अपना खौफ फैला रखा है। कोरोना महामारी के विश्वव्यापी तांडव के बीच आज विश्व के शक्तिशाली तथा हर प्रकार से विकसित देश जहां कोरोना के आगे नतमस्तक हैं। वहीं मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आज कोरोना महामारी से कुशलता के साथ लड़ रहा है।भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद की अध्यक्षता में तथा जिला महामंत्री कल्लू सिंह राजपूत के संचालन में बांदा विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल तथा बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने भी संबोधित किया। 

बांदा विधानसभा के उक्त कार्यकर्ता वर्चुअल सम्मेलन में क्षेत्रीय मंत्री रामहित कश्यप तथा माता बदल प्रजापति, पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा, बुंदेलखंड विकास बोर्ड के पदाधिकारी बीडी प्रजापति, पूर्व विधायक राजकुमार शिवहरे, पूर्व जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम पांडे , संतोष गुप्ता, अखिलेश श्रीवास्तव, राजेश द्विवेदी, अशोक त्रिपाठी जीतू, बालमुकुंद शुक्ला,  इंद्रपाल सिंह पटेल समेत हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल सम्मेलन में भाग लिया।

यह खबर भी पढ़े: रूठों की मान-मनौव्वल के लिए मंगलवार को दोबारा बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के चलते दो दिन बंद रहेगा रेल भवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended