संजीवनी टुडे

मथुरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो सड़क हादसों में मां-बेटी और हेड कांस्टेबल की मौत

संजीवनी टुडे 27-10-2020 13:24:29

थाना बलदेव क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को नोएडा से आगरा जा रही कार में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार मां-बेटी की मौत हो गई।


मथुरा। थाना बलदेव क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को नोएडा से आगरा जा रही कार में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार मां-बेटी की मौत हो गई। जबकि पिता और एक अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंच रही पीआरवी गाड़ी में दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मंगलवार की सुबह दिल्ली के करोल बाग निवासी रमेश अपने परिवार के साथ वैगनआर कार डीएल2 सीपी 8303 से आगरा की ओर जा रहे थे। उनकी कार यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 125-126 के बीच पहुंची थी कि पीछे से ट्रक ने उसमें जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में रमेश की पत्नी आराधना और 15 वर्षीय बेटी शिवानी की मौत हो गई, जबकि रमेश और उनके परिवार की अंजलि घायल हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। 

घटनास्थल पर पुलिस की पीआरवी 1919 रवाना हुई। पीआरवी यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 125 से 126 के बीच पहुंची, तभी पुलिस की गाड़ी में ट्रक संख्या यूपी83 सीटी 1426 ने टक्कर मार दी। हादसे में पुलिस के हेड कांस्टेबल नेम सिंह राजपूत की मौत हो गई। नेम सिंह राजपूत मथुरा पुलिस लाइन में तैनात थे। नेम सिंह एटा जिले के थाना मारहरा के गांव ब्राम्हीपुर के रहने वाले थे। बाद में फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

हादसों को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीशचंद ने बताया बलदेव थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसमें मथुरा पीआरवी में तैनात हेड कांस्टेबल नेम सिंह की भी मौत हुई है। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने को लेकर बीसीसीआई पर भड़के फैन्स, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया प्रैक्टिस Video

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ पंजाब ने यूएई में दोहराया 2014 का इतिहास, कोलकाता को 8 विकेट से हराकर टॉप-4 में बनाई जगह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended