संजीवनी टुडे

मेरठ : विधायक के करीबी का सिर कलम करने पर 51 लाख के इनाम की घोषणा

संजीवनी टुडे 13-08-2020 23:01:13

बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक के भतीजे द्वारा इस्लाम से संबंधित आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर बवाल मचा है। ऐसे में मेरठ के एक मुस्लिम युवक ने कांग्रेस विधायक


मेरठ। बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक के भतीजे द्वारा इस्लाम से संबंधित आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर बवाल मचा है। ऐसे में मेरठ के एक मुस्लिम युवक ने कांग्रेस विधायक के करीबी का सर कलम करने वाले व्यक्ति को 51 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। सोशल मीडिया पर जारी हुआ यह बयान तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

फलावदा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में रहने वाले शाहजेब रिजवी ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने इस्लाम के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले कांग्रेस विधायक के करीबी के सिर पर 51 लाख का इनाम घोषित किया है। 

उसका कहना है कि मुस्लिम समाज के सभी लोग चंदा एकत्र करके यह रकम जमा करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बयान में शाहजेब कह रहा है कि इस बयान से उसे ठेस पहुंची है। इस कारण यह इनाम घोषित किया है। उसने बाकायदा एक प्रेस नोट भी जारी किया है। इस घटनाक्रम से मेरठ पुलिस में हड़कंप मच गया है। कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। 

एसएसपी अजय साहनी ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी है। एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि 2006 में पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी ने भी डेनमार्क के कार्टूनिस्ट का सिर कलम करने वाले को 51 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया था। यह मामला पूरे देश में छाया रहा।

यह खबर भी पढ़े: कर्नाटक में आज कोरोना संक्रमित 103 लोगों की मौत, जबकि 6707 नए मामले मिले

यह खबर भी पढ़े: प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा- मुख्यमंत्री ने विधायकों को डराने-धमकाने के लिए SOG और ACB का दुरुपयोग किया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended