संजीवनी टुडे

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय कोरोना संक्रमित, पत्नी व बेटे की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 25-10-2020 16:13:07

कोरोना वायरस की रफ्तार कम होने के बीच नए मामलों के मिलने का सिलसिला जारी है। इस बीच लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय कोरोना संक्रमित पाए गए।


लखनऊ। कोरोना वायरस की रफ्तार कम होने के बीच नए मामलों के मिलने का सिलसिला जारी है। इस बीच लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके साथ उनकी पत्नी और बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार चिकित्सकों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं। बताया जा रहा है कि सभी में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। पुलिस कमिश्नर ने उनके और परिवार के सम्पर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है। इस बीच अब राजधानी के इंदिरानगर, गोमतीनगर में कोरोना संक्रमण का ज्यादा प्रसार देखने को मिल रहा है। यहां प्रतिदिन कई मामले सामने आ रहे हैं। 

वहीं प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या अब 28 हजार से नीचे हो गई है। ये कोरोना के 17 सितम्बर को आए उच्चतम स्तर से लगभग 60 प्रतिशत कम है। इसके साथ ही राज्य में अब तक कुल 4.33 लाख से अधिक मरीज इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। मरीजों के तेजी से ठीक होने की वजह से रिकवरी दर अब 92 प्रतिशत से ऊपर चल रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, बोलीं- जब मेरे 5, 15 या 50 हजार फॉलोअर्स थे तब मैं खुश...

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने फिर चेताया, कहा- किसी भी व्यक्ति को दूसरों का जीवन खतरे में डालने का अधिकार नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended