संजीवनी टुडे

कानपुर की घटना ने भाजपा सरकार का चोंगा व मुखौटा उतार दिया : अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 09-07-2020 11:55:16

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झांसी में सपा नेताओं द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान पुलिस कार्रवाई को भाजपा पर शक्ति का दुरुपयोग बताया है।


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झांसी में सपा नेताओं द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान पुलिस कार्रवाई को भाजपा पर शक्ति का दुरुपयोग बताया है। 

उन्होंने कहा कि कानपुर की घटना ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का चोंगा भी उतार दिया और मुखौटा भी। यह बेहतर होता कि भाजपा दिव्य शक्ति का सदुपयोग अपराधियों को तलाशने में करती।

अखिलेश यादव ने गुरुवार को सुबह एक खबर की कटिंग लगाते हुए ट्वीट किया कि अगर लोग अपनी ‘दिव्य दृष्टि’ का सदुपयोग अपराधियों को सच में तलाशने में करें तो बेहतर है, न कि ‘दिव्य शक्ति’ का दुरुपयोग प्रतिपक्षी दलों पर निरर्थक केस ठोकने में। कानपुर की घटना ने उप्र की भाजपा सरकार का चोगा भी उतार दिया है और मुखौटा भी।

बता दें कि झांसी में सपा ने बिना अनुमति के एसएसपी कार्यालय पर धरना दिया था। इस कारण पुलिस ने पूर्व विधायक समेत सपा के 25 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसी को लेकर गुरुवार को सपा मुखिया ने प्रदेश सरकार के खिलाफ हमला बोला और सत्ता के दुरुपयोग के आरोप लगाये।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, अभिनेता सुशील गौड़ा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह खबर भी पढ़े: महिलाएं रात को सोते समय ऐसे करें पत्तागोभी का इस्तेमाल, फिर देखे कमाल!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended