संजीवनी टुडे

कानपुर/ सीबीएससी बोर्ड के छात्र ने फाँसी लगाकर दे दी जान, बारहवी में फ़ैल हुआ था मृतक

संजीवनी टुडे 14-07-2020 22:06:04

कल्याणपुर में सीबीएससी बोर्ड बारहवी के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जानकारी होने पर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


कानपुर। कल्याणपुर में सीबीएससी बोर्ड बारहवी के छात्र ने  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जानकारी होने पर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कल्याणपुर महाबली पुरम निवासी राजकुमार चौधरी लोहिया कम्पनी में ठेकेदार है परिवार में पत्नी दो बेटी एक बेटा शुभम (17) है राजकुमार ने बताया कि बेटा शुभम मनटोरा पब्लिक स्कूल में सीबीएससी बोर्ड बारवी का छात्र है। सोमवार को बेटे शुभम का भी बारहवी का रिजल्ट आया था। बेटा जिमसें बेटा फेल हो गया था। फेल होने के बाद से बेटा बहुत परेशान था। मंगलवार को दोपहर में शुभम अपने कमरे में पढ़ रहा था। इसी बीच कमरे में खुद को बंद कर लिया। और पंखे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली काफी देर तक जब बेटा कमरे से नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई जिसके बाद पत्नी अंजू चौधरी काफी देर तक गेट खटकाती रही । लेकिन अंदर से कोई आहट नहीं आई ।

जिसके बाद  सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। परिजन दरवाजा तोड़कर जैसे ही कमरे में दाखिल हुए तो बेटे का शव फंदे से  लटकता देख सभी के होश उड़ गए। परिजनों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कल्याणपुर थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा और घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बेटे के फेल होने के बाद से वह तनाव में था। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

यह खबर भी पढ़े: UP: अखिलेश यादव का हमला, कहा- भाजपा का जंगलराज बेटियों के लिए काल साबित हो रहा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended