संजीवनी टुडे

जेएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने नसें काटकर किया आत्महत्या का प्रयास, गम्भीर

संजीवनी टुडे 06-08-2020 12:30:07

अलीगढ़ के जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज के रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात एक रेजिडेंट डॉक्टर ने पत्नी से विवाद के बाद मैरिस रोड स्थित पाम ट्री होटल में हाथों की नसें काटकर आत्महत्या की कोशिश की।


अलीगढ़। अलीगढ़ के जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज के रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात एक रेजिडेंट डॉक्टर ने पत्नी से विवाद के बाद मैरिस रोड स्थित पाम ट्री होटल में हाथों की नसें काटकर आत्महत्या की कोशिश की। इसकी जानकारी उस वक्त हुई जब रात्रि में डाक्टर के साथी उसे तलाशते हुए होटल पहुंचे। आनन-फानन में डॉक्टर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। सूचना पाकर एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह और सीओ तृतीय अनिल समानिया भी घटना स्थल पर पहुंच गए। मामले की छानबीन में पुलिस टीम जुटी है। डाक्टर की पत्नी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

सीओ अनिल कुमार समानिया ने बताया कि मूलरूप से केरल के जनपद अम्बालाप्पुझा के पैलेस वार्ड के रहने वाले डाक्टर हरीकृष्णन एम पुत्र मुरलीधरन पिल्लई अलीगढ़ के मेडिकल कालेज के रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट में डाक्टर (रेडियोलॉजिस्ट) हैं। इसके साथ ही वह कालेज से ही वर्तमान में पीजी कोर्स कर रहे हैं। वह अपनी के साथ क्वार्सी क्षेत्र की इकरा कालोनी में रहते हैं। 

जानकारी के अनुसार लंबे समय से डाक्टर का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। बुधवार दोपहर को भी किसी बात पर दम्पत्ति में विवाद हुआ था। इससे क्षुब्ध होकर डाक्टर अपनी बाइक लेकर पाम ट्री होटल में शाम चार बजे पहुंचे। वहां उन्होंने एक अपनी आईडी देते हुए एक कमरा बुक कराया और 109 नंबर कमरे में ठहर गए। कमरे में जाकर डाक्टर ने पहले खुद को डायजापाम इंजेक्शन लगाया और फिर सर्जिकल ब्लेड से अपने दोनों हाथों की नसें काट लीं।

इधर डाक्टर के साथी डाक्टरों को किसी प्रकार से पत्नी से विवाद होने पर हरीकृष्णन के घर छोड़ने की जानकारी हुई। साथी डाक्टर को तलाश कर रहे थे। तभी उनको पाम ट्री होटल के बाहर डाक्टर की बाइक खड़ी दिखी। अंदर जाकर स्टाफ से जानकारी की तो डाक्टर के 109 रूम नंबर में रुकने की जानकारी मिली। साथी डाक्टर कमरे पर पहुंचे। कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब न मिलने पर डाक्टरों ने मास्टर की मंगवाई।

इसी बीच हरीकृष्णन ने खुद ही दरवाजा खोल दिया। वह खून से लथपथ था। दोनों हाथों की नसें कटी हुईं थीं। यह देख मोजूद लोगो के होश उड़ गए। उन्होंने मामले की खबर पुलिस को दी। एंबुलेस को बुला लिया। डाक्टर को जेएन मेडिकल कालेज भेजा। सीओ अनिल समानिया के मुताबिक डाक्टर की हालत नाजुक है। फिलहाल उसका उपचार जारी है। पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या की कोशिश की बात सामने आई है। परिवार वालों को खबर दे दी गई है। पत्नी से पूछताछ की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: Sushant Singh Rajput case: सुप्रीम कोर्ट ने 3 दिन में सभी पार्टियों से मांगा जवाब, महाराष्ट्र सरकार को लगाई फटकार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Politics Update/कांग्रेस संगठन के लिए उलझन का सबब बनता जा रहा है पायलट खेमे का मौन, जानिए वजह?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended