संजीवनी टुडे

दो दिवसीय दौरे में मुख्यमंत्री देर शाम विकास परियोजनाओं की जमीनी हकीकत भी परखेंगे

संजीवनी टुडे 29-08-2020 19:50:37

दो दिवसीय दौरे में मुख्यमंत्री देर शाम विकास परियोजनाओं की जमीनी हकीकत भी परखेंगे


वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर शाम को बीएचयू हेलीपैड पर उतरा। हेलीपैड पर प्रदेश के राज्यमंत्रियों के साथ प्रशासनिक अफसरों मंडलायुक्‍त दीपक अग्रवाल, आईजी जोन, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा,एसएसपी अमित पाठक ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। 

 बीएचयू हेलीपैड से कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री वाहनों के काफिले में परिसर स्थित केन्द्रीय  सभागार में पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों और बीएचयू के अफसरों के साथ कोविड की स्थिति पर चर्चा करेंगे। यहां से मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से सीधे सर्किट हाउस आयेंगे। यहां कुछ देर विश्राम करने के बाद जनप्रतिनिधियों और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में ही जिले के विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ केंद्र व राज्य सरकार की महत्वपूर्ण परियोजनाओं व विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे। इसके बाद बाबा विश्वनाथ दरबार जाएंगे। 

यहां दर्शन-पूजन करने के बाद कॉरिडोर के निर्माण कार्यों का अवलोकन करेंगे। रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के बाद मुख्यमंत्री रविवार को पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री के नगर में प्रवास को देख बीएचयू और सर्किट हाउस में सुरक्षा का चाक चौबंद इंतजाम किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली कांग्रेस ने की प्रतिदिन 1 लाख कोरोना टेस्ट कराने की मांग

यह खबर भी पढ़े: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से की 10 घंटे पूछताछ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended