संजीवनी टुडे

आजमगढ़ में तीन लाख का इनामी बदमाश सूर्यांश पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

संजीवनी टुडे 27-11-2020 09:38:49

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के शेरवा गांव में नहर पुलिया के समीप गुरुवार देर रात पुलिस से मुठभेड़ में 03 लाख का इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे मारा गया। डीआईजी सुभाष चन्द दुबे, एसपी सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली।


आजमगढ़।  आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के शेरवा गांव में नहर पुलिया के समीप गुरुवार देर रात पुलिस से मुठभेड़ में 03 लाख का इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे मारा गया। डीआईजी सुभाष चन्द दुबे, एसपी सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। 

पुलिस के अनुसार इनामी बदमाश सूर्यांश की काफी समय से तलाश थी। लोकेशन मिलने पर स्वाट व थाना पुलिस की तरफ से घेरेबन्दी की गई। बदमाश की तरफ से फायरिंग पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। गोली से सूर्यांश दुबे व स्वाट प्रभारी प्रकाश शुक्ल घायल हुए। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने सूर्यांश को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल दरोगा का उपचार जारी है। 

सूर्यांश इसी वर्ष के अगस्त माह में तरवां थाना के बांसगांव में प्रधान सत्यमेव जयते की गोली मारकर हत्या में वांछित था। तब घटना ने काफी तूल पकड़ा था और राजनीतिक मुद्दा भी बना था। उस पर आजमगढ़ पुलिस की तरफ से 01 लाख और शासन की तरफ से दो लाख का इनाम घोषित था। 

मुठभेड़ के बाद शासन ने अपनी तरफ से 02 लाख का इनाम पुलिस टीम को दिया है। सूर्यांश भी बांसगांव का ही निवासी था और अपने साथियों संग बेरहमी से गोली मारकर प्रधान की हत्या की थी। तभी से उसकी सरगर्मी से तलाश जारी थी। सूर्यांश पर पहले से भी कई संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज थे।

यह खबर भी पढ़े: देव दीपावली पर अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते पीएम मोदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended