संजीवनी टुडे

यूपी एटीएस को जासूसों से मिली अहम जानकारी, पुष्टि पर होगी कार्रवाई

संजीवनी टुडे 14-01-2021 16:57:04

पाकिस्तान समेत कई देशों की एजेंसियों को भारतीय सेना की गोपनीय सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व सैनिक सौरभ शर्मा और गुजरात निवासी अनस गितौली ने कुछ अहम जानकारी यूपी एटीएस को दिए हैं।


लखनऊ। पाकिस्तान समेत कई देशों की एजेंसियों को भारतीय सेना की गोपनीय सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व सैनिक सौरभ शर्मा और गुजरात निवासी अनस गितौली ने कुछ अहम जानकारी यूपी एटीएस को दिए हैं। 

सूत्रों की माने तो रिमांड पर लिए गए पूर्व सैनिक सौरभ शर्मा को एटीएस रविवार को मेरठ ले गई थी। वहां कई जगहों पर छापेमारी की और सौरभ शर्मा के कई करीबियों के बारे में अहम जानकारियां मिलीं है। वहीं, गुजरात निवासी अनस गितौली से भी एटीएस ने पूछताछ की है। 

दोनों ने एटीएस को कुछ अहम जानकारियां दी है, लेकिन इन्होंने उन लोगों के बारे में अभी कुछ भी ठीक तरह से नहीं बताया है कि ये जिन्हें सूचना भेजते थे।  

एटीएस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपितों से जुड़े कुछ लोगों के बारे में जानकारी सामने आई है। अब इस बात की पुष्टि की जा रही है कि वे इस साजिश में शामिल हैं या नहीं।  

यह खबर भी पढ़े: सेकंड ग्रेड भर्ती 2013 प्रकरण को लेकर महत्वपूर्ण आदेश, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद सचिवालय में दो वर्ष से अटकी पड़ी है यह भर्ती

यह खबर भी पढ़े: श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुए दिमुथ करुणारत्ने

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended